BREAKING VIDEO: लास वेगास में आतंकवादी हमला, दो मरे, 70 घायल, 32वीं मंज़िल से हुई फायरिंग

नई दिल्ली : आतंकवाद को लेकर डडोनाल्ड ट्रंप जितना उछलते हैं उनती ही खराब नतीजे उनके कार्यकाल में आ रहे हैं. दुनिया की ऐशो आराम की राजधानी माने जाने वाले वास वेगास में फिर से एक आतंकलादी हमला (हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है)  हुआ है . यहां कुछ लोगों ने एक मयूज़िक कंसर्ट में अंधाधुध गोलिया चलाईं. इस घटना में 2 लोग मारे गए हं और 70 घायल हो गए हैं. एक हमलावर के मारे जाने की भी खबर है. य़ह गोलीबारी मांडले बे कसीनो के पास हुई है. जिस दौरान हमला हुआ वहां जोर जोर से संगीत बज रहा था इसलिए तुरंत कुछ समझ नहीं आया.

घायलों का आस-पास के अस्पतालों में इलाज चल रहा है. कुछ घायलों की स्थिति बेहद गंभीर बतायी जा रही है.लास वेगस पुलिस की ओर से कहा गया है कि अब और ज्यादा हमलावरों के होने की संभावना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक मांडले बे कसीनो के बाहर म्यूजिक कंसर्ट चल रहा था. पास के होटल की 32वीं मंजिल से एक हमलावर ने फायरिंग करना शुरू कर दिया.. इस गोलीबारी में एक सुरक्षा गार्ड मारा गया. इसके बाद नीचे कंसर्ट की जगह पर मौजूद दो हमलावरों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद अफरातफरी मच गयी.पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है. जिस तरह से गोलरीबार की गयी है उसे लेकर आशंका जतायी जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. एक गैर सरकारी एजेंसी ने घायलों की संख्या 70 तक बतायी है.

जिस वक्त हमला हुआ मंच पर स्थानीय कलाकार जैसन एडलेन परफॉर्म कर रहे थे. एक चश्मदीद के मुताबिक उसने सैकड़ों की तादात में गोलियों की आवाज सुनी. मौके पर मौजूद लोग गोलियों और पटाखों की आवाज में कंफ्यूज़ हो गए. गोलीबारी की घटना की जांच जारी है.

पुलिस ने लोगों से घटना स्थल से दूर रहने की सलाह दी है. पुलिस ने ऐतिहातन पुरे इलाके को सील कर दिया है. आस पास के सभी ऑफिस, क्लब बंद करवा दिए गए हैं.माना जा रहा है कि हमलावरों ने विशेष तौर पर रविवार रात का समय चुना. रविवार की वजह से हमले वाली जगह पर भीड़ अन्य दिनों के मुकाबले ज्यादा थी. हमलावरों ने जानबूझ कर ये समय चुना.