‘बाप बेटी के रिश्ते को बदनाम कर रहा है मीडिया, हर आरोप को कोर्ट में करना होगा साबित’

नई दिल्ली: लगातार हमलों और मनगढ़ंत बदनामियों के बाद अब डेरा सच्चा सौदा ने सारे आरोपों का जवाब दिया है. डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने पहली बार खुलकर अपनी बात कही है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हनीप्रीत की जान को खतरा है. और उसके खिलाफ मीडिया मन गढ़ंत बकवास कर रहा है.

संदीप मिश्रा ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी का रिश्ता पवित्र है लेकिन उनके रिश्ते को बदनाम किया जा रहा है.

संदीप मिश्रा ने कहा, ”हनीप्रीत बाबा राम रहीम की बेटी हैं. सार्वजनिक रूप से यह बात सबको पता है कि हनीप्रीत सिर्फ बाबा जी की बेटी हैं. हनीप्रीत मेरी और छह करोड़ डेरा प्रेमियों की बहन हैं. आज मीडिया छह करोड़ लोगों की बहन की इज्जत तार तार कर रहा है.”

संदीप मिश्रा ने कहा, ”डेरे में सुरंग को लेकर मीडिया में मनगढ़ंत खबरें चल रही हैं. डेरा में कोई भी सुरंग नहीं है. ऐसी सुरंग का कोई वजूद नहीं है.” डेरे की तलाशी हो चुकी है और सुरंग को लेकर बकवास जारी है. समय आने पर सबको अदालत में वो सब साबित करना होगा जो वो कह रहे हैं.

मिश्रा ने कहा कि जैसे ही हालात सामान्य होते हैं मनगढ़ंत खबरें चलाने वाले चैनल्स के खिलाफ मानहानि का केसि किया जाएगा. हर चैनल को साबित करना होगा कि वो जो कह रहे हैं वो सच हैं.

संदीप मिश्रा ने कहा, “हरियाणा के डीजीपी कह रहे हैं कि हनीप्रीत की जान को खतरा है. मैं जानना चाहता हूं कि वो कौन लोग हैं जिनसे हनीप्रीत को खतरा है. उन लोगों के नाम सामने आने चाहिए. यह प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है. बाबा जी के लिए हम आगे की अदालतों में भी अपील करेंगे. वो चमकते हुए सूरज की तरह बाहर आएंगे.”

राम रहीम के जेल जाने के बाद बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं डेरा की संपत्ति को लेकर. इसी इंटरव्यू में डेरा प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने संपत्ति को लेकर जवाब दिए.

संदीप मिश्रा ने कहा, ”पैसा कहां से आया ये आस्था का विषय है. जो भी डीटेल मांगी गयी है वो कोर्ट को दी जा रही है. यहां एक ट्रस्ट है जो एक कानून के मुताबिक बना है. एक ट्रस्ट कितना बड़ा हो जाता है ये तो लोगों की आस्था पर निर्भर करता है. आज देश में बहुत से ऐसे संस्थान हैं जो एक दो साल पहले कुछ भी नहीं थे लेकिन आज उनकी संपत्ति बहुत ज्यादा बढ़ गयी है.”