राम रहीम के समर्थन में उतरे बीजेपी, संघ के नेता- कहा संस्कृति को बदनाम करने की कोशिश

नई दिल्ली: संघ और बीजेपी की तरफ से राम रहीम के पक्ष में आवाज़ें उठने लगी हैं. मोदी की पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने आज बाबा को निर्दोष बताया उन्होंने कहा, ‘मैं न्यायपालिका का बेहद सम्मान करता हूं, पर मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि एक आदमी ने यौन शोषण की शिकायत की है और करोड़ों लोग बाबा राम रहीम को सच्चा मान रहे हैं, भगवान मान रहे हैं. ऐसे में एक की बात तो सुनी जा रही है, लेकिन करोड़ों लोगों की कोर्ट क्यों नहीं सुन रही है.

साक्षी महाराज के मुताबिक राम रहीम पर यौन शोषण का आरोप भारतीय संस्कृति की छवि को धूमिल करने की कोशिश है. साक्षी महाराज ने कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का हवाला देते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से साधु-संन्यासी ही नहीं भारतीय संस्कृति को बदनाम करने का पड्यंत्र हो रहा है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि एक शख्स राम रहीम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत करता है, लेकिन राम रहीम के लिए करोड़ो लोग अपनी जान देने के लिए तैयार हैं. कोर्ट को इस मामले में गंभीरता बरतने की नसीहत देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अगर ज्यादा बड़ी घटनाएं होती हैं, तो सिर्फ डेरा के लोग जिम्मेदार नहीं होंगे, न्यायालय भी इसका जिम्मेदार होगा.

साक्षी महाराज ने सवाल किया कि जामा मस्जिद के इमाम को कोर्ट क्यों नहीं बुलाता, जिनके खिलाफ कई मामलें हैं. वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार मुक्त और कांग्रेस मुक्त भारत बना दिया है. पंजाब भी कांग्रेसमुक्त हो जाएगा.

इससे पहले साक्षी महाराज एक लड़की के तन का मुआयना करके फंस चुके हैं.