49 रुपये में 1 जीबी डेटा रोज 28 दिन तक, कॉलिंग मैसेज भी फ्री, है ना झटका

नई दिल्ली: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने बंगाल सर्किल के प्री-पेड ग्राहक जो वोडाफोन में मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी (MNP) के जरिए कंपनी के नेटवर्क से जुड़ते हैं उनके लिए नया वॉयस और डेटा प्लान पेश किया है. कंपनी ने अलग-अलग कीमत वाले चार प्लान पेश किए हैं. इसमें सबसे सस्ता प्लान 49 रुपये वाला है, जिसमें 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा.

इसी तरह दूसरा प्लान 96 रुपये का है जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डेटा दिया जाएगा. कंपनी ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 299 रुपये प्लान ग्राहकों के लिए उतारा है, जिसमें कुल 84GB डेटा दिया जाएगा. इसकी लिमिट हर दिन 1GB की ही होगी. साथ ही ग्राहकों वोडाफोन नंबर पर अनलिमिटेड कॉल भी कर पाएंगे. इसके अलावा 493 रुपये वाला प्लान भी कंपनी ने पेश किया है, जिसमें सबकुछ 299 रुपये वाले प्लान की तरह ही होगा. केवल किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा होगी.

इसके अलावा कंपनी ने सुपर वीक नाम से भी एक प्लान कुछ समय पहले पेश किया था, जिसकी कीमत 69 रुपये है. इस प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड लोकल और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. इसमें 500MB डेटा भी है और इसकी वैलिडिटी हफ्ते भर की है. डेटा हर दिन नहीं मिलेगा बल्कि हफ्ते भर के लिए 500MB डेटा मिलेगा.

खास बात ये है कि इसे प्लान के साथ आप कभी भी रिचार्ज कर सकते हैं कोई लिमिट नहीं है. यानी हर हफ्ते रिचार्ज करा सकते हैं. अलग अलग सर्कल के हिसाब से इसकी कीमतें भी अलग हैं. क्योंकि कुछ जगहों पर ये 73 रुपये का भी है.