आ गए रिलायंस जियो के नये प्लान, जैसा चाहो प्लान खरीदो, प्राइम मैंबर्स की मौज

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने लॉन्चिंग के समय ही कहा था कि वह समय-समय पर अन्य कंपनियों के मुकाबले किफायती प्लान उतारेगी. अपने उसी दावे के तहत कंपनी ने कई नए प्लान उतारे हैं और कई पुराने प्लान में बदलाव किया है. आइए जानते हैं कौन से प्लान में मिल रहा है क्या फायदा–

कंपनी ने नए प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों के लिए शुरू किए हैं. आपको बता दें कि रिलायंस जियो के सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बरकरार है. हालांकि, रिलायंस जियो के इन प्लान का पूरा फायदा उठाने के लिए जरूरी है कि आपके पास जियो प्राइम की मेंबरशिप हो. अगर आपके पास जियो प्राइम की मेंबरशिप नहीं है, तो आप इन सभी प्लान का फायदा नहीं उठा सकेंगे.

कंपनी ने नए प्लान जियो धन धना धन ऑफर के नाम से ही पेश किए हैं. कंपनी ने नए प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों के लिए शुरू किए हैं. आपको बता दें कि रिलायंस जियो के सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बरकरार है. हालांकि, रिलायंस जियो के इन प्लान का पूरा फायदा उठाने के लिए जरूरी है कि आपके पास जियो प्राइम की मेंबरशिप हो. अगर आपके पास जियो प्राइम की मेंबरशिप नहीं है, तो आप इन सभी प्लान का फायदा नहीं उठा सकेंगे.