बीजेपी की सभाओं में सैक्स रैकेट, कई नेता गिरफ्तार, 35 लड़कियों के नाम सामने आए

नई दिल्ली: गुजरात में बड़ा पॉलिटिकल सैक्स रैकेट पकड़ा गया है. इस रैकेट में भाजपा नेता सहित 10 लोगों पर साल भर तक कई बार रेप करने और सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. राज्‍य के कच्‍छ जिले के नलिया कस्‍बे में 25 जनवरी को इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई. 

जानकारी के अनुसार, अगस्‍त 2015 में पीडि़ता नौकरी की तलाश में नलिया आई थी. यहां पर उसकी पहचान भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी से हुई. सोलंकी ने अपनी गैस एजेंसी में लड़की को क्‍लर्क के रूप में नौकरी दे दी. लेकिन जब वह एडवांस सैलेरी लेने गई तो कथित तौर पर उसकी कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और सोलंकी सहित तीन लोगों ने उससे रेप किया. पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी इलाके में सेक्‍स रैकेट भी चलाते है. उन्‍होंने नौकरी का लालच देकर कई महिलाओं को इसमें धकेला है. महिलाओं को भाजपा की सभाओं में भेजा जाता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीडि़ता ने 35 महिलाओं के नाम बताएं जिन्‍हें भाजपा के कार्यक्रमों या सभाओं में जाने के लिए आई कार्ड जारी किए गए थे. मामले के सामने आने के बाद भाजपा ने चार नेताओं को सस्‍पेंड कर दिया है. तीन भाजपा नेताओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

गुजरात भाजपा के महासचिव केसी पटेल ने सेक्‍स रैकेट के आरोपों से इनकार किया. उन्‍होंने दावा किया कि सोशल मीडिया में जो आईडी कार्ड शेयर हो रहे हैं वे जाली हैं. मामले को लेकर आप और कांग्रेस ने भी हमले तेज कर दिए हैं. उनका कहना है कि न्‍यायिक जांच की मांग की है ताकि बड़े नामों का खुलासा हो. मामला सामने आने के बाद से भाजपा बचाव की मुद्रा में है. पीडि़ता ने एफआईआर में भाजपा नेता शांतिलाल सोलंकी, गोविंद परुमलानी, अजीत रमवानी और वसंत भानुशाली के साथ ही कुछ स्‍थानीय कारोबारियों पर आरोप लगाए हैं. इसमें बताया गया है कि आरोपियों ने कारों में और भाजपा नेताओं के घरों में रेप किया. आरोपियों ने उसकी फोटो भी ले ली और वीडियो बना लिए. इसके जरिए उन्‍होंने उसे ब्‍लैकमेल भी किया. COURTSEY -JANSATTA. COM