पिता और भाई समेत परिवार के ही 4 लोगों ने किया गैंगरेप, हाईकोर्ट के आदेश के बाद FIR

लखनऊ : किसी की भई याददाश्त का ये सबसे घटिया हादसा है.  उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक परिवार में जो हुआ उससे घटिया कुछ नहीं हो सकता . यहां एक लड़की से उसके पिता और भाई समेत परिवार के ही चार लोगों ने रेप किया.

मामला हॉरर किलिंग का है. ये लड़की कुछ महीनों पहले अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी. महिला का प्रेमी के साथ घर छोड़कर जाना उसके परिजनों को रास नहीं आया. गुस्साए पिता और उसके भाई समेत परिवार के लोगों ने उसे सबक सिखाने के लिए उसका बलात्कार कर दिया. आम तौर पर गांवों को ज्यादा संस्कारवाला और नैतिक व्यवहार का माना जाता है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता कुछ महीनों पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी, धनेड़ा गांव में महिला का उसके पिता, भाई और दो रिश्तेदारों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. मामले की रिपोर्ट योगी सरकार की पुलिस लिखने को तैयार नहीं थी आखिर इलाहाबाद हाईकोर्ट के दखल के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया. थाना प्रभारी कुशल पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने कल इलाहाबाद उच्च न्यायालय के निर्देश पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत की कि उसके परिवार के सदस्यों ने उसका बलात्कार करने के बाद उसे डराया धमकाया, साथ ही पीड़ित महिला ने आरोपियों पर मकान में कैद रखने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया. इसका मतलब ये है कि मामले में महिला के बयानों को ही सबूत समझा जाएगा.