बड़े पर्द पर नज़र आएंगे अन्ना हज़ारे, देखिए फिल्म की झलक

जल्द ही लोग बड़े पर्दे पर अन्ना हज़ारे को देख पाएंगं. 14 अक्टूबर को देश भर के सिनेमाघरों मे अन्ना हज़ारे कि रियल लाइफ पर बनी ये फिल्म रिलीज होगी. यह फिल्म अन्ना हजारे के जीवन पर आधारित है.फिल्म में किशन बाबूराव हज़ारे के तौर पर अन्ना हज़ारे के फौज में जाने खेतीबाड़ी करने और फिर समाजसेवी हो जाने की पूरी कहानी है

फिल्म के निर्माता मणीन्द्र जैन हैं और लेखक , निर्माता शशांक उदापुरकर, संगीत कार रवीन्द्र जैन है जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. फिल्म में डायरेक्टर शशांक खुद अन्ना हज़ारे बने हैं . अन्ना के जीवन पर आधारित इस फिल्म में खुद शशांक का ज्यादा रोल नहीं है बल्कि अन्ना की कहानी दूसरे पात्रों के ज़रिए बताई जाएगी. फिल्म में तनीशा मुकर्जी तो हैं ही गोविंद नावदेव, रजित कपूर शरत सक्सेना और किशोर कदम की भी अहम भूमिका है. फिल्म के बारे में ज्यादा अंदाज़ा इस वीडियो से ही लगाया जा सकता है.

फिल्म में एबीपी न्यूज की टीवी पत्रकार की भूमिका काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी निभा रही है.हाल में अन्ना ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कहा था कि  25 वर्ष की उम्र में मैंने अपने देश की सेवा अंतिम सांस तक करने का निर्णय किया. आज मेरी उम्र 79 साल है, लेकिन मेरा दृढ़ संकल्प पहले जैसा ही है. कुछ भी असंभव नहीं है. उन्होंने कहा, इस समाज और देश के लिए किसी न किसी को अपने जीवन का बलिदान देना होता है.

मैंने शादी नहीं करने और समाज की सेवा करने का निर्णय किया. एक तरह से मेरा परिवार नहीं है, लेकिन कई सारे लोग मेरे साथ हैं और यही मेरा परिवार है. हजारे ने कहा कि इस फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के अलावा उनकी बचपन की कई घटनाएं है जिनके बारे में लोग नहीं जानते. इस फिल्म में गोविंद नामदेव, शरत सक्सेना और किशोर कदम भी हैं.