फ्लाइट में दंगल गर्ल से छेड़छाड़, बनाया वीडियो, एक एक पल का ब्यौरा, रो रही थी ज़ायरा

नई दिल्ली : जानी मानी फिल्म अभिनेत्री भी फ्लाइट में सेफ नहीं बाकी का क्या होगा. आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से सुर्खियों में आई अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ साथ घंटों छेड़छाड़ हुईत विस्तारा एयरलाइन्स की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में छेड़खानी को जायरा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए रोते हुए लाइव वीडियो में अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया है.

‘दंगल’ गर्ल ने आरोप लगाया है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. जायरा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है. जायरा का कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया.

जायरा के मुताबिक जिस वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की वो लगभग सो चुकी थीं, लेकिन उसके पैर के स्पर्श से उनकी आंख खुल गई.

इस मामले में विस्तारा की ओर से कहा गया है कि वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर किस्म का सपोर्ट करेंगे. इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं.

जायरा ने कहा, “मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा. जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया. लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रहा तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया कर रहा है

जायरा ने वीडियो में कहा कि वहां मौजूद किसी भी शख्स ने उनकी मदद नहीं की.  उनका आरोप है कि फ्लाइट के भी किसी शख्स ने उनकी मदद नहीं की.