जियो ने निकाला अबतक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या है स्कीम

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने अब एक बार फिर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है, अब कंपनी ने अपना पुराना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कंपनी ने अपने ही पुराने अनलिमिटेड डाटा प्लान्स का रिकॉर्ड तोड़कर नया अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग स्कीम लॉन्च किया है. दरअसल अब कंपनी ने केवल 149 रुपये का स्कीम लॉन्च किया है. 149 रुपये के इस स्कीम में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प मिल रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

इसके अलावा 300 मैसेज भी मिलेंगे. इस स्कीम की वैधता 28 दिन की है. कंपनी ने इस स्कीम में एक शर्त रखी है कि इसमें यूजर को एक महीने के लिए हाई स्पीड का 2जीबी डाटा मिलेगा. 2जीबी की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी. स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी.

अब रिलायंस जियो धन धना धन ऑफर को 399 रुपये में जियो यूजर्स को दिया जा रहा है. इसमें यूजर को 84 दिन की वैधता मिल रही है. इसके अलावा इसमें रोजाना हाई स्पीड का 1जीबी डाटा मिल रहा है. 1जीबी की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 128kbps की हो जाएगी. वहीं इसके साथ 84 दिन तक अनलिमिटड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. साथ ही इसमें जियो के ऐप्स और टीवी का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा.

इसके अलावा जियो का 309 रुपये का भी एक रिचार्ज है जिसमें 56 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी.

इसमें भी 56 दिन तक रोजाना 1जीबी डाटा मिलता रहेगा. इसके अलावा इसके साथ भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. इसके अलावा 509 रुपये के रिचार्ज में यूजर को 56 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें रोजाना 2जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. रिलायंस जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का है.

इसकी वैधता एक दिन की है. इसमें यूजर को एक दिन के लिए 200MB डाटा मिलेगा. इसके अलावा एक दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. इसके अलावा जियो के49, 149, 349, 999,1,999, 4,999, 9,999 रुपये के रिचार्ज पैक भी हैं.