इस नेता को श्रीदेवी के चले जाने पर अफसोस, कहा- मैं होता तो बच जाती

नई दिल्ली : अमर सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में आयोजित समिट में भाग लेने के लिए हम और बोनी कपूर दुबई से वापस आ गए. वहां श्रीदेवी अकेली रह गईं. यह घटना हमारे लिए अभिशाप हो गई. अगर हम लोग दुबई होते तो सावधान रहते और ऐसी कोई दुर्घटना टाली जा सकती थी. श्रीदेवी को दुबई में अकेला छोड़ना हमारी भूल साबित हुई.

अमर सिंह ने कहा कि वह किसी को दोष नहीं दे रहे हैं. अमर सिंह ने मेडिकल रिपोर्ट को लेकर कहा कि श्रीदेवी कभी कभार हल्की शराब पीती थीं, वह हार्ड पैग नहीं लेती थी. अमर सिंह ने श्रीदेवी के परिवार से अपनी घनिष्ठता बताते हुए कहा कि बोनी कपूर की बातों को भले वह टाल देती थीं, मगर मेरी किसी बात को उन्होंने कभी टाला नहीं.

एक बार उन्होंने कहा था कि जब तक आप मेरी फिल्म नहीं देख लेंगे तब तक मैं रिलीज नहीं करूंगी. अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी मेरी बेटी को बहुत मानती थी, बेटी की परीक्षा है वह उन्हें याद कर फूट-फूटकर रो रही है. हमारा परिवार इस बार श्रीदेवी के गम में होली नहीं मनाएगा.

बता दें कि दुबई में शनिवार(24 फरवरी) की रात श्रीदेवी की मौत हो गई थी. वह पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी. शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात सामने आई,मगर जब पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल के अंश पाए गए.