रेयान स्कूल के दो अफसरा गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पेेरेन्ट्स , सीबीआई से जांच की मांग

गुरुग्राम : हरियाणा पुलिस ने प्रद्युम्न की मौत के मामले में रेयान स्कूल के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों अधिकारी गुरुग्राम के रेयान स्कूल के प्रबंधन से जुड़े हुए हैं. रेयान स्कूल के रिजनल मैनेजर और ब्रांच कोर्डिनेटर हैं. दोनों अधिकारियों के नाम फ्रांसिस थॉमस और जे ईथ हैं. इनकी गिरफ्तारी जेजे एक्ट के तहत की गई है. आज सोहना कोर्ट में इनको पेश किया जाएगा. इस मामले में स्कूल की ओर से कई खामियां सामने आई हैं. अभिभावक स्कूल प्रबंधन पर लगातार कार्रवाई का दबाव बना रहे हैं.

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या को लेकर अभिभावकों में भारी रोष है. इसे देखते हुए स्कूल को दो और दिन बंद रखने का फैसला किया है. वहीं दोषियों को पकड़ने के लिए जिस तरह की कार्रवाई हो रही है, उससे प्रद्युम्न के पिता संतुष्ट नहीं हैं. प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने सवाल उठाया है कि आखिर पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है. प्रबंधन से पूछताछ के लिए प्रद्युम्न के पिता सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने निकल चुके हैं. नॉकिंग न्यूज ने पहले ही खबर दी थी कि पुलिस की जांच शक करने काबिल है.

प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट जा रहा हूं ताकि स्कूल प्रबंधन से पूछताछ हो. ऐसा कैसे हो सकता है कि कंडक्टर के पास हथियार हो और वो टॉयलेट में मौजूद हो. मैं सुप्रीम कोर्ट से रिक्वेस्ट करूंगा कि मामले की सीबीआई से जांच हो. ताकि जिम्मेदार लोग पकड़े जा सकें. प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि मेरा बच्चा वापस नहीं आएगा. ऐसी घटना दोबारा न हो इसलिए सुप्रीम कोर्ट से दखल की रिक्वेस्ट कर रहा हूं. ताकि कोई भी तथ्य न छूटे.

वरुण ठाकुर ने कहा कि प्रद्युम्न को छोड़कर घर आया था, तभी कुछ मिनटों में ये हत्या की गई. ये सब सुनियोजित तरीके से किया गया. जब बच्चे का गला रेता गया तो क्यों किसी ने नहीं सुना. इस मामले में कुछ न कुछ छूट रहा है. मुझे मीडिया से पता चला है कि कंडक्टर के अलावा एक और शख्स का नाम सामने आ रहा है.