दिल्ली की लड़की का गांव वालों ने 23 दिन तक किया रेप, मंदिर के पास से किया किडनैप

नई दिल्ली : दिल्ली से बीकानेर जाकर महिलाओं का सामान बेचने वाली एक लड़की को कुछ गांव वालों ने किडनैप कर लिया इसके बाद उसे अलग अलग जगह ले गए. 23 लोगों ने उसके साथ एक एक करके रेप किया. अबतक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई है. मामला बुधवार को दर्ज हुआ था.

पुलिस के अनुसार, युवती नई दिल्ली से चूड़ियां व अन्य सामान बीकानेर में बेचती थी. वह जयपुर रोड पर एक मंदिर के आसपास रुकती थी, जहां से बरसिंहसर और पलाना के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया.

मंगलवार शाम को युवती को आरोपी एक वाहन में बासी बरसिंहसर के पास सुनसान स्थान पर ले गए. वहां सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बासी बरसिंहसर स्थित जोधपुर विद्युत वितरण निगम के ग्रिड सब स्टेशन स्थित कक्ष में भी सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

युवती ने एफाईआर में कहा कि  कि 23 लोगों ने दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि पुलिस की तफ्तीश में सात-आठ युवकों की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बरसिंहसर के चार और पलाना के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

सदर थाने के जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ और युवकों की तलाश चल रही है और उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवती के साथ सात-आठ युवकों द्वारा दुष्कर्म करने की पुष्टि हो रही है.