प्रियंका गांधी के सामने नहीं टिकेंगे पीएम मोदी,जानिए आखिर कांग्रेस क्यों कह दी इतनी बड़ी बात

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के संदर्भ में एक रोचक भविष्यवाणी की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के दो महत्वपूर्ण चुनावी सीटों – वाराणसी और अमेठी के बारे में अपनी राय दी है। उनके अनुसार, अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात वापस जाने की संभावना है।

राशिद अल्वी ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, “अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते हैं तो स्मृति ईरानी की जमानत जब्त हो सकती है और उन्हें अमेठी छोड़कर दूसरी जगह चली जाने की संभावना हो सकती है।” वह इसकी गुजारिश करते हैं कि भाजपा नेताओं को स्मृति ईरानी को भागने नहीं देने चाहिए और उन्हें अमेठी से मुकाबला करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, वाराणसी में प्रियंका गांधी द्वारा चुनाव लड़ने की स्थिति में पीएम मोदी को गुजरात वापस जाना पड़ सकता है। “वाराणसी से पीएम मोदी चुनाव नहीं लड़ेंगे,” इसे राशिद अल्वी ने अपनी भविष्यवाणी में जोड़ा।

यहां तक कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने हाल ही में एक बयान दिया था कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे। इसके परिणामस्वरूप, राजनीतिक गतिविधियों में उत्तर प्रदेश में उत्साह बढ़ा है।

राशिद अल्वी की यह भविष्यवाणी हो सकती है या फिर यह एक राजनीतिक उत्सव की शुरुआत हो सकती है, यह आगामी दिनों में होने वाले घटनाओं से ही स्पष्ट हो सकता है।

Leave a Reply