तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने स्मृति ईरानी को दिखाया आईना

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने गुरुवार (10 अगस्त) को बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद पर हमारी पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने चुप्प बरती थी, और अब फ्लाइंग किस के बारे में बोल रही हैं।

बुधवार को स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाया कि संसद से जाते समय उन्होंने फ्लाइंग किस का इशारा किया, जबकि उस समय महिला सांसद भी बैठी थीं। इसके पश्चात्तप के बाद कई महिला भाजपा सांसदों ने राहुल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की। इससे एक नई विवाद उत्पन्न हो गया है, जिसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी चर्चा जारी है, जहां बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर नजर आ रही है, वहीं कई विपक्षी सांसद राहुल के समर्थन में आए हैं।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा, “जब बीजेपी के सांसद पर हमारी चैंपियन रेस्लर्स के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे, तो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कुछ नहीं कहा। अब वह फ्लाइंग किस की बात कर रही हैं।” महिला पहलवानों द्वारा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं और इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है। इस मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है, जिससे राजनीतिक माहौल में गर्माहट बढ़ गई है।

Leave a Reply