ओपी राजभर ने किया बीजेपी के साथ गठबंधन का ऐलान

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से NDA (राष्ट्रीय डेमोक्रेटिक गठबंधन) का हिस्सा बन गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट करके ओमप्रकाश राजभर का NDA में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि राजभर के गठबंधन में शामिल होने से गरीबों और वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा। ओमप्रकाश राजभर ने भी लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी के साथ गठबंधन का ऐलान किया है।

राजभर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि अब उत्तर प्रदेश में इस गठबंधन के सामने कोई भी टिकाऊ नहीं रहेगा। इस गठबंधन के माध्यम से सामाजिक न्याय, देश की रक्षा-सुरक्षा, सुशासन, वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग को सशक्त बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) मिलकर लड़ेंगे। राजभर ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी हैं। उन्होंने कहा है कि अब गरीब वंचितों के कल्याण की लड़ाई को मजबूती मिलेगी।

राजभर ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया है कि अब बीजेपी और सुभाषपा साथ हैं। इस गठबंधन के सामने अब कोई भी टिकाऊ नहीं रहेगा। उन्होंने बताया है कि यह फैसला दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री से हुई मुलाकात के बाद लिया गया है। उन्होंने अमित शाह के साथ हुई मुलाकात की एक फोटो भी ट्वीट की है। याद रखें, इससे पहले भी ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन बनाया था, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने गठबंधन तोड़ दिया था। 2022 के लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था। लेकिन एक बार फिर उन्होंने NDA गठबंधन में वापसी की है।

Leave a Reply