Video:शादीशुदा हैं सलमान खान? लूलिया से शादी की खबर, दोनों की नजदीकियों के वीडियो देखिए

अगर आप किसी घड़ी का इंतजार कर रहे हों और वो आकर निकल भी जाए और आप हैं कि टापते ही रहें तो कल्पना कर सकते हैं कि सलमान खान की शादी का इंतज़ार करने वालों के साथ क्या हुआ होगा. रोमानिया के एक टैबलॉयड क्लिक पर भरोसा किया जाए तो सलमान शादी शुदा हैं और उन्होंने यूलिया वंतूर के लिए देश भर की हसीनाओं का दिल तोड़ दिया है.

इस अखबार ने लूलियै को ‘Doamna Khan’ कहकर संबोधित किया है. अगर इसका अनुवाद किया जाता है तो इसका मतलब होता है ‘Royal Mrs Khan’ होता है। हालांकि, इस खबर की सलमान और लूलिया दोनों ने कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अगर दोनों के रिश्तों का इतिहास देखा जाए तो हो सकता है कि आपको इस पर यकीन सा भी होने लगे. लूलिया और सलमान हाल में साथ साथ कई जगह भटकते देखे गए हैं. वो दलाई लामा से भी मिलने गए और लद्दाख में भी साथ दिखे.

सलमान खान अभी लेह-लद्दाख में कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक के मुताबिक शूटिंग के दौरान लगातार सलमान के साथ यूलिया भी लद्दाख में हैं. मूवी की शूटिंग का पहला फेस शुक्रवार को खत्म कर लिया गया था. इसके बाद सलमान खान ने यूलिया के साथ लद्दाख में घूम रहे थे. बताया जा रहा है कि वे भी लद्दाख की खूबसूरती पर एक डॉक्यूमेंट्री बना रही हैं.

यूलिया को सलमान के परिवार और दोस्तों के साथ काफी करीबी नजर आती हैं। यूलिया को कई बार सलमान खान के दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ देखा गया है।