मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई केस, केजरीवाल को डराने की एक और कोशिश ?

नई दिल्ली: पंजाब चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल सरकार पर सीबीआई का शिकंजा कसने लगा है. सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. मनीष सिसोदिया पर अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया कैंपेन ‘टॉक टू एके’ में नियमों के उल्लंघन और अनियमितताओं का आरोप लगाया गया है. जांच शुरू होते ही दिल्ली की राजनीति गर्मा गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ट्विटर पर इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

इसके अलावा सीबीआई ने आम आदमी पार्टी सरकार के एक और मंत्री सतेंद्र जैन पर भी शिकंजा कस दिया है। उनकी बेटी सौम्या जैन को दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट का सलाहकार बनाए जाने के मामले में एजेंसी ने जांच शुरू कर दी है.

सीबीआई जांच शुरू होते ही ट्विटर पर केजरीवाल ने अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए सीबीआई जांच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि पंजाब में हाल ही में चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी राज्य में चुनाव लड़ रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब में आप के स्टार प्रचारक के तौर पर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. दिल्ली से अनुपस्थिति को लेकर बीजेपी उन्हें भी निशाने पर लेती रही है.