लेडी टीचर के साथ लिविंग में थी बच्ची, दोनों ने मिलकर मां को मार दिया

नई दिल्ली: ये खबर दहला देने वाली है. खबर भी एक अच्छे खासे पॉश इलाके से आई है. गाज़ियाबाद की कविनगर कॉलोनी अच्छे खासे खाते पीते उच्च मध्यवर्गीय लोगों का इलाका है. यहां की 18 साल की एक लड़की पर आरोप है कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी. उसने अपनी लेडी ट्यूशन टीचर के साथ मां पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. लडकी के पिता ने दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है. छात्रा और महिला टीचर दोनों फरार हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

 

दैनिक भास्कर के मुताबिक, पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था. इसके बाद से दोनों में काफी लगाव था. इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रह रहे थे. इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी. इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था.

 

बताया जा रहा है कि बीचे 9 मार्च को दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं. तभी छात्रा की मां से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद छात्रा ने मां के सिर पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ देर बाद जब छात्रा की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा. मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

 

दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई. आरोपी छात्रा के पिता सतीश कुमार कारोबारी हैं. इनकी बड़ी बेटी (18) स्कूल की टीचर निशा गौतम से काफी समय से पढ़ रही है. आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही दोनों काफी नज़दीक आ गए. उनकी बेटी भी टीचर के लगाव में आकर अक्सर मां से लड़ाई करती थी.

 

पिता ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मार्च की सुबह ही सतीश और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे. उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं. दोपहर में छोटी बेटी लौटी और दरवाजा खोला तो रश्मि और उसकी टीचर दोनों घर से बाहर निकल गईं. घर में देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं. उसने पिता को जानकारी दी.