सोसायटी के गार्ड ने फ्लैट में घुसकर रेप की कोशिश की, युवती ने ऐसे बचाई जान

सोसायटी के गार्ड ने फ्लैट में घुसकर रेप की कोशिश की, युवती ने ऐसे बचाई जान

नोएडा: जब रक्षक ही हमलावर हो जाए तो क्या हो. ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे सोसाइटी में एक सुरक्षा गार्ड ने सोसायटी में रहने वाली एक इंजीनियर युवती से रेप की कोशिश की. युवती के शोर मचाने पर गार्ड बाथरूम में घुस गया. शोर की आवाज सुन सोसाइटी के लोग वहां पहुंचे और गार्ड को बाथरूम से पकड़ जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसे को पुलिस को सौंप दिया.

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरक्षाकर्मी एक इंजीनियर युवती के फ्लैट में रात को जा घुसा और युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. युवती ने इसका विरोध करते हुए शोर मचा दिया. शोर की आवाज़ सुन सोसाइटी के लोग फ्लैट में पहुंचे. तभी आरोपी बाथरूम में जा छिपा. लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी.

 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला ने बताया कि एवीजे सोसाइटी के एक फ्लैट में रहती हूं. मैं रूम पर अकेली थी, मेरी रूममेट नाइट शिफ्ट में जाती है. आज रात करीब 10 बजे सोसाइटी में ही काम करने वाला गार्ड जिसने अपनी पैंट हाफ निकाली हुई थी, उसने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

मैं जोर से चिल्लाकर अपने रूम से बाहर आई. इस गार्ड ने मेरे रूम के सामने वाले रूम के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए थे. ताकि कोई बाहर ना आ सके. पीड़िता ने बताया कि गार्ड का नाम राजकुमार है. सोसायटी में सुरक्षा को लेकर ना तो कोई सीसीटीवी कैमरा लगा है और ना ही यहां गार्ड का कोई आईकार्ड है ना कोई आईडी प्रूफ रखने से पहले लिया जाता है.