संदीप कुमार के बाद अाप की नयी मुसीबत 3 बड़े नेताओं पर गंदे वाले आरोप

नई दिल्ली: जैसे जैसे आम आदमी पार्टी पंजाब में मजबूत हो रही है वैसे वैसे उस पर बड़े हमले होने लगे हैं. समाज कल्याण मंत्री संदीप कुमार के महिलाओं के साथ पुराने अश्लील फोटो सामने आने के बाद अब पार्टी के तीन बड़े नेता संजय सिंह, दिलीप पांडेय और दुर्गेश पाठक पर महिलाओं के शोषण के आरोप लगे हैं. कहा जा रहा है कि ये नेता टिकट के बदले महिलाओं की देह का शोषण करते हैं. आरोप लगाने वाला भी कोई और नहीं दिल्ली के बिजवासन से आम आदमी पार्टी का विधायक कर्नल है.  सेहरावत ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम एक खुला खत लिखकर ये आरोप लगाया है । खत में कर्नल सेहरावत ने लिखा है  कि वो इस वक़्त चंडीगढ़ में है, और उनके पंजाब आने का मकसद  उन आरोपों की पड़ताल करना है जो आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर लग रहे हैं। सेहरावत का कहना है कि वो उन रिपोर्ट की जांच कर रहे हैं जिसमें पार्टी के नेताओं संजय सिंह और दुर्गेश पाठक पर टिकट के बदले शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लग रहे हैं। चिट्ठी में आगे इस बात का जिक्र है कि ऐसे ही आरोप दिल्ली में पार्टी की कमान संभालने वाले दिलीप पांडेय पर भी लगे हैं।

कर्नल सेहरावत की चिट्ठी में इस बात का भी जिक्र है कि पार्टी के नेताओं की इन करतूतों को अब लोगों के बीच जा कर बचाव करना मुश्किल होता जा रहा है। इसलिए पार्टी को अंदर से खराब कर रहे इन लोगों को तत्काल पार्टी से बाहर करने की जरूरत है। अगले बिंदु में सेहरावत कहते हैं कि जिस तरह से आशुतोष इस पूरे मामले में गलत करने वालों का बचाव कर रहे हैं  उससे भी पार्टी की छवि खराब हो रही है.

सेहरावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की है कि वो ऐसा कुछ करें जिससे लोगों को ये भरोसा हो पाए कि हम अब भी बदलाव की राजनीति में यकीन रखते हैं।

कर्नल सेहरावत और एलजी नजीब जंग दोनों पर रिलायंस के साथ रिश्तों के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन इस आरोपों के पीछे रिलायंस फैक्टर है या अमितशाह की आक्रामक रणनीति ये कहना बहुत मुश्किल है. इतना तय है कि कर्नल सेहरावत को अगर इन नेताओं से शिकायत होती तो वो केजरीवाल से मिल सकते थे खुली चिट्ठी लिखने का मतलब ही है कि वो आम आदमी पार्टी की सार्वजनिक छवि को लेकर वाकई उतने चिंतित नहीं हैं जितना वो चिट्ठी में जता रहे हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें