जय ललिता की मौत की खबर के बाद लगातार जा रही हैं लोगों की जानें, जानिए अबतक कितने लोगों की मौत हुई

नई दिल्ली: एआईएडीएमके  ने दावा किया है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के बाद सदमे से अब तक तमिलनाडु में 77 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले जब उनको आय से अधिक संपत्ति के मामले में सजा होने पर जेल जाना पड़ा था, तब भी कई लोगों के जान देने की खबर आई थी.

‘द इकोनॉमिक टाइम्स’ के अनुसार AIADMK की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि अम्मा की बीमारी और मौत की खबर सुनने के बारे में जानने के बाद दुख और सदमे से 77 लोगों की मौत हो गई है. बता दें कि तमिलनाडु में जयललिता को उनके समर्थक भगवान की तरह पूजते हैं.

केन्द्रीय खुफिया एजेंसी ने अभी तक 30 लोगों के मरने और चार लोगों द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की बात कही है. AIADMK ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में मरने वाले 77 लोगों की सूची भी जारी की है.

जयललिता की पांच दिसंबर को मृत्यु के बाद कथित रूप से आत्मदाह का प्रयास करने वाले पार्टी पदाधिकारी तथा अपनी उंगलियां काट लेने वाले व्यक्ति को भी पार्टी ने 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है.

जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद फिर से अपोलो अस्पताल के सीसीयू में हार्ट असिस्ट डिवाइस पर रखा गया. जयललिता पिछले 74 दिनों से अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं. जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर अपोलो अस्पताल ने लंदन के डॉक्टर रिचर्ड से संपर्क किया था और दिल्ली के एम्स से डॉक्टरों की एक टीम भी इलाज के लिए चेन्नई के अपोलो अस्पताल पहुंची थी. लेकिन अम्मा को बचाया नहीं जा सका.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें