पत्नी बदलने की रैकेट का पता चला, एक पत्नी ने बताया तरीका.. उसके बाद

ज्यादा कि हवस में हालात ये हैं कि लोग रिश्तों का दायरा तो तोड़ ही रहे हैं. दूसरों की भावनाओं की भी चिंता नहीं कर रहे कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है, जिसमें पति अपनी पत्नियों की अदला-बदली (वाइफ स्वैपिंग) का पूरा तरीका खुलकर सामने आ गया है. वाइफ स्नैपिंग के इस रैकेट में लोगों ने पती पत्नी की अदला बदली का नेटवर्क बनाया था. ये लोग आपस में एक दूसरे की पत्नी को बदल लेते थे और वो खेल करते थे जो कभी भी न तो कानून न समाज स्वीकार कर सकता.

मामला मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन का है यहां के ठाकुर काम्प्लेक्स इलाके  में तीन लोग पकड़े गए हैं पत्नी बदलने के लिए नंबर लगाते थे. इन तीन दोस्तों पर पत्नियों को आपस में बदलने की सनक थी. इनमें से एक दोस्त की पत्नी ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांदिवली पूर्व में रहने वाला आरोपी अपने परिवार के साथ रहता है. जिसकी 16 साल पहले शादी हुई थी. शेयर मार्केट में नौकरी करने वाले आरोपी के दो दोस्त हैं. जो नीजि कंपनियों में नौकरी करते हैं. आरोपी की पत्नी का आरोप है कि तीन दिन पहले उसका पति अपने दोस्तों को घर लाया. पति ने उन दोनों दोस्तों और अपनी पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बनवाए. यही नहीं उसके पति ने इस दौरान वीडियो भी बनाई.

पत्नी ने जब अपने पति से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि “वह भी अपने बाकी दोस्तों की बीवियों के साथ ऐसा कर चुका है और हम सब दोस्त मिलकर एक दूसरे की पत्नियों को शेयर करते हैं. इसमे कोई गलत बात नहीं है.” इसके बाद उसकी पत्नी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज कराया. पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में आरोपी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सामने आए मामले में पुरुष दोस्तों के अलावा महिला दोस्त के शामिल होने की आशंका है. क्योंकि पूरे घटना में महिला दोस्त ने बाकी दोस्तों की पत्नियों को बैड शेयर करने के लिए तैयार किया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में सिर्फ 3 लोग शामिल नहीं हैं बल्कि पूरा रैकेट है जिसका जल्द खुलासा होने की आशंका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.