पत्नी के सामने उसका दोस्त …. वो कुछ न कर सकी


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

ग़ाज़ियाबाद के लोनी इलाके में एक शख्स को अपने से अमीर शख्स से दोस्ती महंगी पड़ी. दोस्ती महंगी ही नहीं पडी बल्कि दोस्त से मदद लेना भी भारी पड़ गया  बॉर्डर थाना इलाके मे नरेश और पिंटू दोस्त थे . दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना और रोज का उठना बैठना था. नरेश गरीब था और पिंटू प्रॉपर्टी डीलर होने के कारण थोड़ा पैसे वाला. दोस्ती का मामला था तो नरेश ने पिंटू से 5000 रुपये की मदद मांगी. पिंटू पैसे मांगता रहा और नरेश टालता रहा. जब लंबा समय बीत गया तो नरेश को कर्ज उतारने का एक तरीका सामने आया. नरेश ने पिंटू से कहा कि वो अगर वो पैसे के बदले पत्नी के साथ एक रात ले ले तो हिसाब बराबर हो सकता है. वहशी पिंटू इस घटिया प्रस्ताव को मान गया. बीती 29 सितंबर की रात नरेश अपने दोस्त पिटूं को घऱ लेकर गया और पत्नी से कहा कि वो उसके सामने ही पिंटू के साथ हम बिस्तर हो जाए. बेशर्म नरेश ने कहा कि एक रात की बात है और इसके बाद वो कर्ज से मुक्त हो जाएगा. पत्नी ने इस बात का विरोध किया नरेश ने पत्नि को पहले तो मनाने की कोशिश की उसके बाद अपनी पत्नी पर हाथ छोड़ दिया. नरेश सामने ही खड़ा रहा और पिंटू ने एक के बाद एक कई बार नरेश  की पत्नी के साथ रेप किया.

घटना के बाद पीड़ित महिला ने खुद पुलिस के पास जाकर आपबीती सुनाई. पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति नरेश मजदूरी करता है. जबकि पिंटू प्रापर्टी डीलर है.

#rape, #crime, #friend, #wife