#Video रूह कांप जाएगी स्कूल की ये हिंसा देखकर, ये हरियाणा का राम राज्य है

जो लोग बिहार की दबंगई और जंगल राज की बत करते हैं वो दहल जाएंगे. जो चंबल को खूंखार समझते हैं वो इस वीडियो के बाद हरियाणा के नाम से कांपेंगे. ये खौफनाक वीडियो हरियाणा के यादव बैल्ट महेन्द्रगढ़ का है. महेन्द्र गढ़ के निकट के गांव गोठड़ी के किसी स्कूल की इस तस्वीर में तरह तरह के नारे और ज्ञान दीवार पर लिखे हैं . लेकिन संस्कार सामने दिखाई दे रहे हैं. पांच सात लड़कों का एक गुट इस स्कूल में बड़े दिख रहे बच्चे शायद बारहवीं के बच्चों को घेरकर बुरी तरह पीट रहे हैं.

इन लड़कों के पास कई रायफल हैं. बंदूकें हैं कई ऑटोमेटिक रायफल पांच सात लड़कों का एक गुट इस स्कूल में बड़े दिख रहे लड़कों को घेरकर पीट रहा है. पिटने और पीटने वाले लड़के बड़े दिखाई दे रहे हैं.

इन लड़कों के पास कई रायफल हैं. बंदूकें हैं कई ऑटोमेटिक रायफल भी हैं. ये लोग स्कूल में ब्लैकबोर्ड के सामने मारपीट कर रहे हैं. और कुछ लड़कों को मुर्गा बनने को मजबूर भी कर रहे हैं. बाकायदा पांच से सात लड़कों को गन्ने से पीटपीट कर ये दीवार के साथ मुर्गा बनने को मजबूर करते हैं.

बड़ी बात ये है कि इस मामले पर न तो कोई मीडिया रिपोर्ट आई न ही थाने में मामला पहुंचा. इस बर्बरता की तस्वीरें हमलावर लड़कों ने मोबाइल पर बनाई थीं. बाद में ये वायरल हो गईं.

तस्वीरों के कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है.

1 टिप्पणी

  1. तो आप ये उम्मीद लगाए थे कि भा ज पा के आते ही हरियाणा के उग्र स्वभाव के लोग गांधीवादी बन जाएंगे ? वो क्षेत्र उग्र हिंसा के लिए जाना जाता रहा है। वैसे इस मामले में सरकार कार्यवाही न करे तो आप आलोचना करें।

Leave a Reply