#VIRAL-VIDEO- कैलाश विजयवर्गीय ने अर्नब से कहा तेरे जैसे पांच चैनल बना और बिगाड़ सकते हैं

यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने टीवी लाइव डिबेट के कैलाश विजयवर्गीय ने आपा खोया हो. बीजेपी में उन्हें भले ही प्रमोशन मिल चुके हों लेकिन मीडिया से बदसलूकी उनकी पुरानी फितरत है. एक बार उन्होंने पहले भी बहस के दौरान अपना आपा खो दिया. अर्णब गोस्वामी के लाइव डिबेट शो में भी उन्होंने अपना आपा खो दिया था.

डिबेट का यह एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल डिबेट के दौरान अर्णब आसाराम बापू रेप मामले पर चर्चा कर रहे थे.

चर्चा के दौरान अर्णब ने विजयवर्गीय के इस केस में दिए एक बयान पर सवाल पूछे. विजयवर्गीय ने आसाराम पर लगे रेप के आरोप (2013 में) पर कहा था कि ‘यह वह एक संत हैं और यह उनके खिलाफ कांग्रेस की राजनीतिक साजिश है.’

अर्णब इसी बयान पर उनसे लगातार सवाल कर रहे थे. लेकिन वह इसपर जवाब नहीं दे रहे थे. अर्णब ने उनसे कहा था कि आप सबूत दीजिए कि यह एक राजनीतिक साजिश है. लेकिन बार-बार एक ही सवाल पूछे जाने पर कैलाश विजयवर्गीय भड़क गए थे और एंकर से कहा था कि ‘तुम चुप रहो तुम्हारी औकात क्या है तुम्हारे जैसे पांच चैनेल बना सकते हैं और बिगाड़ सकतें है.

मैं तेरे भरोसे राजनीति कर रहा हूं क्या.’ मालूम हो कि उस समय विजयवर्गीय मध्य प्रदेश सरकार में उद्योग मंत्री थे. फिलहाल वह बीजेपी महासचिव के पद पर हैं.

आपको बता दें कि इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बल्ले से एक नगर निगम के अधिकारी जमकर धुनाई कर दी. कैलाश विजयवर्गीय उनके पिता हैं आकाश की इस हरकत पर काफी विवाद हुआ. गिरफ्तारी के बाद भोपाल की स्पेशल कोर्ट ने उन्हें जमानत दी.

हाल ही में उन्होंने इस मुद्दे पर एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अपना आपा खो दिया और शो के एंकर को ही अपशब्द कह दिए.

एंकर ने उनसे पूछा था कि आपके बेटे ने अधिकारी की बल्ले से पिटाई की, वे ऐसा कैसे कर सकते हैं? इस सवाल का जवाब न देने पर एंकर सवाल को दोहराता रहा. जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय भड़क उठे और एंकर से कहा आप जज हैं क्या? आपकी हैसियत क्या है? बीजेपी नेता के इस बर्ताव की खूब चर्चा हुई.

इसके अलावा एक एडीशनल एसपी को जता दिखाने का भी पुराना फोटो सामने आ चुका है.