अमित शाह की रैली में महिलाओं की धोती उठाई, भीड़ के बीच अंडर गार्मेंट का रंग चेक किया

बीजेपी के अध्यक्ष अमित  शाह की रैली में आई महिलाओं की धोती उठाकर चेक की गई कि कहीं उसके अंदर काला अंडरगारमेंट तो नहीं है. ये भी सरेआम भीड़ के बीच काले झंडे दिखाने से घबड़ाई बीजेपी हर जगह काले झंडों से घबड़ाकर अजीब हरकतों पर उतर आई है.

ये आरोप नहीं बल्कि खुद एक दैनिक अखबार ने इसकी खबरें छापी हैं. इस दैनिक अखबार ने ये ख़बर छापकर हड़कंप मचा दिया है दिया कि अमित शाह की रैली में महिलाओं के अंडरगारमेंट चेक किए गए. ख़बर के मुताबिक महिलाओं के अंडर गारमेंट अमितशाह की रैली में  इसलिए किए गया कि कोई महिला अमित शाह को काला झंडा न दिखा दे. कांग्रेस पूरे प्रदेश में बीजेपी के नेताओं को काला झंडा दिखा रही है. ये सम्मेलन महिलाओं के सम्मान के लिए रखा गया था. जिसमें बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल थे.

आरोप तस्वीरों के साथ लगाया गया है इसलिए छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नेता किरणमयी नायक ने उन ख़बरों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के महिला सम्मेलन में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चेक करने की बात सामने आ रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने कहा कि पुरुषों और बच्चों के मोजे बेल्ट उतरवाए. अब महिलाओं के अंडर गारमेंट भी ये सरकार चेक कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार कितनी घटिया स्तर पर नीचे गिर चुकी है. वो महिलाओं के अंडरगारमेंट चेक करके एक नारी की लज्जा और शील को भंग करने का काम कर रही है. वो भी सार्वजनिक स्थान पर.

उन्होंने पूछा है कि क्या बीजेपी सरकार के अधिकारी अपने घर की मां, बहन और बेटियों के अंडर गारमेंट भी चेक करते हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ महिला सम्मेलन, मां-बहन-बेटी की बात करते हो और दूसरी तरफ उनके अंडर गारमेंट चेक कर रहे हो. उन्होंने पूछा है कि आप महिलाओं का सम्मान की रक्षा कर रहे हो या उनकी प्रदर्शनी करने के लिए उनको बुलाया था.

किरणमयी नायक ने आशंका जताई कि जिन महिलाओं का अंडरगारमेंट चेक किया गया उनकी वीडियो क्लिपिंग भी बनाई गई होगी. उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि बेटी बढ़ाओ बेटी पढ़ाओ की जगह बेटियों को अब भाजपा वालों से बचाओ ये नारा पूरे देश में चल रहा है. भाजपा के नेता और मंत्री सारे रेपिस्ट को संरक्षण देने वाले हैं इनसे और कोई उम्मीद नहीं की जा सकती.

ख़बर के मुताबिक सुरक्षा व्यवस्था में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने कार्यक्रम में पहुंच रही महिलाओं के काले रंग के सभी वस्त्रों को चेक किया और काले रंग की लैगिन्स और दुपट्टे बदलवा दिए गए. खबर के मुताबिक महिलाओं के अंडर गारमेंट्स को भी चेक किया गया कि वह काले रंग का तो नहीं था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.