खुफिया कैमरे में खुल कर सच बोले बीजेपी सांसद, नोटबंदी की पोल खोली

न्यूज़ चैनल नये शुरू हुए न्यूज़ चैनल Tv9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ ने ऐन चुनाव के वक्त बीजेपी को हिला दिया है. चैनल का दावा है कि इसमें 18 सांसदों का काला सच ख़ुफ़िया कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है. Tv9 भारतवर्ष की ओर से दावा किया गया है कि स्टिंग ऑपरेशन में फंसे सांसद चुनाव जीतने के लिए कालेधन का इस्तेमाल करते हैं. स्टिंग ऑपरेशन में उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद उदित राज भी फंसे हैं.

‘ब्लैक मनी से लड़ा जाता है चुनाव’

‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ में सांसद उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख़ में चुनाव सिर्फ़ और सिर्फ़ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने ख़ुफ़िया कैमरे पर दावा किया कि राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.

Tv9 भारतवर्ष की स्पेशल इनवेस्टिगेटिंग टीम से बातचीत में बीजेपी सांसद ने कहा कि जो नेता ईमानदार होने का दावा करता है, वह सबसे बड़ा बेईमान है. सांसद ने ख़ुफ़िया कैमरे के सामने जनता को गालियाँ भी दीं. बीजेपी सांसद ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से कालाधन तो ख़त्म नहीं हुआ है लेकिन देश का कारोबार जरूर तबाह हो गया है.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि दलितों के इस रहनुमा सांसद ने कालेधन पर प्रधानमंत्री मोदी के दावे को भी सिरे से खारिज कर दिया. उदित राज ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उनके 5 से 7 करोड़ रुपये ख़र्च हुए थे. बीजेपी सांसद को जब स्टिंग होने का पता चला और Tv9 भारतवर्ष के रिपोर्टर उनका पक्ष जानने पहुँचे तो बीजेपी सांसद ने स्टिंग को झूठा बताकर इसका सबूत माँगा. जो भी हो इस स्टिंग ऑपरेशन से तहलका मच गया है और 18 सांसदों का टिकट कटना पक्का है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.