ट्रंप के इस पॉर्न स्टार से थे गंदे रिश्ते, मुंह बंद रखने के लिए दी थी मोटी रकम


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

वाशिंगटन: हम जिस अमेरिका के रास्ते पर अपने लोकतंत्र को ले चले हैं उसका हाल देखिए. शीर्ष पदों पर बैठे लोगों का चाल चरित्र इतना गिरा हुआ और घटिया है कि लोकतंत्र से भरोसा ही उठ जाए. अमेरिका के मुखिया महापुरुष डोनाल्ड ट्रंप के नैतिक भ्रष्ट आचरण की ये खबर चौकाने वाली है.  मीडिया की एक खबर में आज दावा किया गया कि वर्ष 2016 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने निजी वकील के जरिए एक एडल्ट फिल्मों की स्टार को हर महीने कथित तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे,इसके बदले ट्रंप सिर्फ इतना चाहते थे कि वो चुनाव के तौरान अंतरंग रिश्तों की पोल न खोले.

खबर किसी छोटे मोटे मीडिया हाऊस की नहीं है बल्कि वॉल स्ट्रीट जनरल की है. व्हाइट हाउस ने ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने इसे ‘‘बेतुका आरोप’’ बताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ही धनराशि देने की व्यवस्था की थी.

कोहेन के हवाले से कहा गया, ‘‘यह दूसरी बार है जब आप मेरे मुवक्किल के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं. आप एक साल से यह झूठी कहानी गाते रहे हैं, जबकि कम से कम वर्ष 2011 के बाद सभी पक्ष इस कहानी को लगातार खारिज करते रहे हैं.’’  कहा जाता है कि एक्स-रेटेड अभिनेत्री स्टीफेनी क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच वर्ष 2006 में यौन संबंध बने.

ट्रंप ने वर्ष 2005 में मेलानिया से शादी की थी. राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं तथा इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया.’’