पॉर्न स्टार ने खोली ट्रंप की पोल, बताई उनके अंग की बनावट, बोलीं बिस्तर पर बेहद बोरिंग हैं.

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने अपनी नई किताब में अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के साथ अपने निजी संबंधों का खुलासा किया है. डैनियल्स ने अपनी किताब में लिखा है कि उसने अब तक जितने लोगों से संबंध बनाए, उसमें ट्रंप के साथ बनाया संबंध सबसे कम प्रभावित करने वाला था. डैनियल्स की नई किताब का नाम ‘फुल डिस्कलोजर’ है जिसकी एक प्रति ‘गार्जियन’ को हाथ लगी है.

डैनियल्स ने साल 2007 में ट्रंप के साथ बिताए हुए पल के एक अहम घटना का भी उल्लेख किया है. उसने लिखा है कि वह एक होटल रूम में केबल टेलिविजन पर ट्रंप के साथ शार्क वीक देख रही थीं. उसी समय ट्रंप के पास हिलरी क्लिंटन का फोन आया और चुनाव को लेकर बातचीत की. हिलरी क्लिंटन डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए बराक ओबामा के खिलाफ खड़ी थीं.

डैनियल्स ने ट्रंप से जुड़ा एक और अहम खुलासा किया है. उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि ट्रंप का पीनिस मशरूम जैसा है. उन्होंने लिखा है कि ट्रंप का पीनिस औसत से भी छोटा है और मशरूम जैसा है.

आपको बता दें कि डैनियल्स ने इससे पहले भी ट्रंप पर आरोप लगाए थे. एक टीवी कार्यक्रम में स्टॉर्मी ने कहा था कि ट्रंप संग संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए उन्हें धमकी दी गई थी. स्टॉर्मी ने बताया कि एक शख्स अचानक उनके सामने आया और कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो. सीबीएस के ’60 मिनट्स’ में स्टॉर्मी ने बताया था कि साल 2011 यानी 7 साल पहले लास वेगस में यह वाकया हुआ था.

स्टॉर्मी जिनका असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है, अपनी छोटी सी बेटी के साथ फिटनेस क्लास जा रही थीं और तभी एक आदमी उनके सामने आया. स्टॉर्मी ने बताया, ‘एक शख्स मेरे पास आया और कहा ट्रंप को अकेला छोड़ दो. पूरी कहानी भूल जाओ. उस शख्स को मैं जानती नहीं थी, उसने मेरी बेटी की तरफ देखा और कहा कितनी प्यारी बच्ची है. अगर इसकी मां के साथ कुछ होता है तो शर्म की बात होगी.’ डैनियल्स के मुताबिक, यह बोलने के बाद वह शख्स वहां से चला गया.

बता दें कि नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही डैनियल्स ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक उन्हें ट्रंप के साथ संबंधों पर अपना मुंह बंद रखना था और इसके एवज में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर्स दिए गए थे. इस समझौते को लेकर स्टॉर्मी ने कहा, ‘मैं यह समझौता करने के लिए इसलिए सहमत हो गई थी क्योंकि मुझे मेरे परिवार और उनकी सुरक्षा की चिंता थी.’

Leave a Reply