‘इस टॉप हीरोइन को नशीली दवाएं देकर आदित्य पंचोली ने किया रेप, अब मांग रहे हैं 1 करोड़’

बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री की शिकायत पर अब अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. अभिनेत्री के साथ आदित्य लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे और बीते कुछ दिनों से इनके बीच सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तकरार चल रही थी.

इससे पहले टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर भी रेप का आरोप लग चुका है. हालांकि कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत भी दी जा चुकी है. अब आदित्य पंचोली के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है. बता दें कि आदित्य के खिलाफ शिकायत करने वाली अभिनेत्री, बॉलीवुड की टॉप हीरोइन है. अभिनेत्री और उनकी बड़ी बहन लगातार पंचोली पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधती रही हैं.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी आदित्य पंचोली पर 376,328..384,341,342,323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक साल 2004 से 2009 के बीच आरोपी ने नशे के डोज़ देकर पीड़िता के साथ यौन शोषण  (रेप) किया, आपत्तिजनक स्थिति में उसकी तस्वीरें ले लीं थीं और परिवारवालों- रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी. जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे. साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच वर्सोवा पुलिस कर रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता आदित्य पंचोली पर रेप और शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस और उनकी बहन को कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया गया था. इस मामले में आदित्य ने पुलिस में शिकायत करते हुए इस अभिनेत्री और उसकी बहन पर झूठे आरोप लगाने और फंसाए जाने का दावा किया था. बॉलीवुड की इस बड़ी अभिनेत्री और उनकी बहन को अंधेरी कोर्ट ने 26 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है. इस मामले में आदित्य का कहना था कि एक्ट्रेस की ओर से उन्हें धमकियां मिल रही थीं. आदित्य ने इन धमकियों का स्टिंग भी बनाया था.

वहीं इससे पहले सामने आया था कि एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पलटवार करते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन को एक लेटर भेजा था, जिसमें रिजवान ने आदित्य पंचोली वाले मामले पर कई पॉइंट्स उठाए थे. एक्ट्रेस के वकील का कहना है कि आदित्य पंचोली ने उनकी क्लाइंट का नाम जिस तरह मीडिया में उछाला है. उन्होंने कहा कि पुलिस को उनपर सख्ती दिखानी चाहिए. साथ ही रिजवान ने आगे लिखा था कि जिस मोबाइल फोन से आदित्य पंचोली ने स्टिंग करने का एक तरफा दावा किया उस मोबाइल को जब्त किया जाए ताकि स्टिंग की पूरी फुटेज सामने आए और सच पता चल सके.