बुराड़ी के भाटिया परिवार का 12 वां सदस्य भी गया बाबूजी के पास

बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की मौत के बाद चर्चा में आए उनके पालतू कुत्ते टॉमी ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. टॉमी की मौत रविवार को नोएडा स्थित एक एनजीओ की डिस्पेंसरी में हुई, जहां उसका इलाज चल रहा था. पुलिस के अनुसार, भाटिया परिवार की मौत के बाद टॉमी को हाउस ऑफ स्ट्रे ऐनिमल्स नामक एनजीओ के सुपुर्द कर दिया गया था क्योंकि उसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं था. अब भाटिया परिवार के कुत्ते का पोस्टमार्टम हो चुका है. जिसके बाद डॉक्टरों ने एनजीओ को बताया कि वह बिलकुल ठीक था, उसने खाना भी पूरा खाया था, अचानक हृदय गति रुकने से मौत हो गई.

 

एनजीओ से मालूम हुआ कि जब से टॉमी को लाया गया, तब से ही वह डिप्रेशन में था. उसने खाना-पीना छोड़ दिया था. इससे उसे तेज बुखार भी था. टॉमी का उपचार सेक्टर 55, नोएडा स्थित डिस्पेंसरी हाउस ऑफ स्ट्रे ऐनिमल्स में चल रहा था. उसकी स्थिति में कुछ सुधार जरूर था लेकिन वह काफी नहीं रहा. रविवार शाम 7 बजे उसकी मौत हो गई. उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.

 

लगभग 22 दिन पहले 30 जून की रात बुराड़ी में भाटिया परिवार की मौत उनके घर में फंदे से लटककर हुई थी. उस समय टॉमी घर की छत पर बंधा हुआ था. सुबह इस ‘सामूहिक सूइसाइड’ की खबर से सिर्फ बुराड़ी नहीं बल्कि पूरे देश में सनसनी फैल गई. इस केस में कभी हत्या तो कभी सूइसाइड की थिअरी सामने आती रही. 11 के 11 सदस्यों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात की पुष्टि हुई की सभी मौतें फंदे पर लटकने के कारण हुई.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.