न्यूज़ एंकर के चक्कर में भिड़े सोमनाथ भारती और स्वाति मालीवाल, एक दूसरे पर सख्त हमला

सोमनाथ भारती की हिंदूवादी चैनल की एंकर से भिड़ंत के मामले में स्वाती मालीवाल से भिड़ंत हो गई है. सोमनाथ भारती ने ट्विटर पर बाकायाद अटैक किया और कहा कि स्वातिमालीवाल ने बिना सच्चाई की जांच करे उनकी निंदा की है. बेहतर होता कि वो सचमुच पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए काम करतीं.

इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आप नेता सोमनाथ भारती पर ट्वीट कर लिखा कि वे भारती के महिला पत्रकार के बारे में दिए गए शर्मनाक बयान की निंदा करती है. उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की होगी. साथी ही उन्होंने कहा कि सामाजिक जीवन में लोगों को गुस्से पर काबू रखना चाहिए. इससे सोमनाथ भारती गुस्से में थे.

यहां एक समाचार चैनल में काम करने वाली एक एंकर ने दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ गाली गलौज करने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में नोएडा के महिला थाने में मामला दर्ज कराई थी . घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुदर्शन चैनल की इस महिला रिपोर्टर ने एक  खबर के दौरान फोन पर सोमनाथ से भड़काऊ सवाल पूछा था. एंकर केजरीवाल पर हमले को जनता का गुस्सा बताने की कोशिश कर रही थी इस पर सोमनाथ ने सवाल उठाया तो दोनों में गरमा गरमी हो गई. बाद में एंकर ने इसपर एफआईआर करवा दी.

नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर नोएडा के सेक्टर 57 स्थित एक चैनल में काम करने वाली एक न्यूज़ एंकर ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके चैनल पर सीधे प्रसारण के दौरान दिल्ली के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती ने उनके साथ गाली-गलौज की तथा उनसे कहा कि वह वेश्यावृत्ति का धंधा करें.(हालांकि रिकॉर्डिंग में ऐसा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है) न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.