कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी सोनाक्षी सिन्हा ? बीजेपी के बारे में दिया ये बयान

इस लोकसभा चुनाव में सोनाक्षी सिन्हा कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं हालांकि उनकी फिल्म कलंक की रिलीज डेट 17 अप्रेल है और इस फिल्म के प्रमोशन शैड्यूल के कारण उनका प्रोग्राम अंतिम रूप से तय नहीं हो सका है. लेकिन अगर सोनाक्षी के पास समय बचता है तो वो पार्टी के लिए काम करेंगी. खास तौर पर अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए वोट मांगने वो ज़रूर पटना साहब जाएंगी.

हालांकि सोनाक्षी का शेड्यूल अभी बेहद गुप्त रखा गया है. सोनाक्षी तो क्या बाकी सभी सितारों का कार्यक्रम अभी तक बेहद पोशीदा है कई सितारों ने तो अभी तक अपना कैलेण्डर भी लॉक नहीं किया है. इस बीच ये पक्का है कि सोनाक्षी बीजेपी के खिलाफ वोट ज़रूर मांगेंगी.

कल ही सोनाक्षी सिन्हा ने बयान दिया था कि शत्रुघ्न सिन्हा ने यह फैसला लेने में काफी देर कर दी और उन्हें यह काफी पहले कर देना चाहिए था. सोनाक्षी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के लिए जितना काम किया उतना सम्मान उन्हें नहीं मिला. सोनाक्षी ने कहा कि यह उनकी पसंद पर निर्भर करता है. उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस में रहकर उनके पिता बिना किसी दबाव में ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे.

सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘मेरे पिता शुरुआत से पार्टी (बीजेपी) से जुड़े रहे. अटल जी, आडवाणी के वक्त से वह इसमें थे. लेकिन पार्टी ने उन्हें वह इज्जत नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी. मेरे हिसाब से उन्होंने देर कर दी. यह काफी पहले करना चाहिए था.’

सोनाक्षी एक अवार्ड फंक्शन में आई थीं वहां उन्होंने कहा  ‘यह उनकी पसंद की बात है. मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव लाना चाहिए. यही उन्होंने भी किया.’ सिन्हा ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस से जुड़कर वह ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और यहां खुदपर किसी का दबाव महसूस नहीं करेंगे.’

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ‘शॉटगन’ ने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे. इतना ही नहीं वह पटना साहिब से चुनाव भी लड़ सकते हैं. बता दें कि बिहार में उन्हें कांग्रेस पहले ही अपना स्टार प्रचारक घोषित करक चुकी है.