VIDEO: इस मिमिक्री के चक्कर में बाहर हुए श्याम रंगीला, मोदी की उतारी थी नकल

नई दिल्ली : मोदी पर एक हल्की फुल्की कॉमेडी करना भी भारी पड़ सकता है. मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला को स्टार प्लस ने अपने शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज से निकाल दिया है. खबरों के मुताबिक उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि उन्होंने मोदी की मिमिक्री की थी. श्याम रंगीला ने कहा कि उनके द्वारा की गई प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री का हिस्सा शो से काट दिया गया. साथ ही उनपर मोदी की मिमिक्री को लेकर बहुत सी पाबंदियां लगाई गईं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्याम रंगीला ने बताया कि शो का प्रसारण करने वाले चैनल स्टार प्लस ने उनको बहुत परेशान किया.

उनसे साफ शब्दों में कहा गया था कि वो मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकते लेकिन उन्हें राहुल गांधी की आवाज कॉपी करने की पूरी आजादी थी. लेकिन शूटिंग से ठीक 2 दिनों पहले उनसे कहा गया कि वो राहुल गांधी की भी मिमक्री नहीं कर सकते.

इस तरह श्याम का कंटेंट कमजोर पड़ गया. इसी वजह से उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया. रंगीला ने बताया कि वो शो का ऑडिशन देकर नहीं बल्कि चैनल के बुलाने पर शो का हिस्सा बने थे. उसी दौरान उन्होंने मोदी की मिमिक्री वाला एक्ट किया था. यह वीडियो एकाएक वायरल हो गया. इसके बाद भी चैनल की तरफ से उन्हें कई कॉल आए और इस वीडियो के वायरल होने के बारे में पूछा गया.

श्‍याम रंगीला एक आर्टिस्ट हैं और इस नाइंसाफी से परेशान हैं. उनका कहना है कि अब उन्हें और मेंटली परेशान ना किया जाए. बीते डेढ़-दो महीनों से वो बहुत परेशान रहे हैं.

शो और चैनल ने उन्हें जवाब दिया कि उन्होंने श्याम को उनके खराब परफॉरमेंस की वजह से निकाला गया. बता दें कि 21 अक्टूबर को प्रसारित हुए शो में श्याम रंगीला का परफॉरमेंस था जिसे शो से हटा दिया गया.