जज साहब में नपुंसक नहीं हूं, ये देखो मुझे ब्लू फिल्म में, इसके बाद ये हुआ

तलाक के कगार पर खड़े एक शख्स ने शादी को बचाने के लिए ऐसी हरकत कर दी कि अब उसे जेल जाना पड़ा है. ‘नपुंसकता’ के आरोपों के आधार पर तलाक का सामना कर रहे हैदराबाद के 32 वर्षीय शख्स ने एक अन्य महिला के साथ पोर्न विडियो बनाकर पत्नी के परिजनों को भेज दिया. युवक ने पत्नी के पिता और मां को यह सोचते हुए विडियो भेज दिया कि इससे उस पर लग रहे ‘मर्दाना कमजोरी’ के आरोपों को खारिज किया जा सकेगा.

हालांकि उसका यह बेहूदा प्रयास उलटा पड़ा है और उसे जेल जाना पड़ा है. पत्नी के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. युवक को अरेस्ट करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि दंपती की युवती के परिजनों द्वारा आयोजित समारोह में 2016 में शादी हुई थी. अलग होने से पहले दोनों महज 15 दिन ही एक साथ रहे. युवती अपने परिजनों के घर लौट आई थी, लेकिन दोनों ही परिवार कुछ दिनों के लिए समझौते के लिए प्रयास करते रहे.

इंस्पेक्टर ने कहा, ‘हालांकि महिला ने तलात लेने का मन बना लिया था और फैमिली कोर्ट में इसके लिए अप्लाई कर दिया. अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति नपुंसक है. इसके बाद पति को जब यह कारण पता चला तो उसने पत्नी के आरोपों को खारिज करने के लिए एक अन्य महिला के साथ पोर्नोग्रफिक विडियो शूट किया.’ पुलिस का कहना है कि विडियो से पता चलता है कि इसे शख्स ने शूट किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.