पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इमरान के प्रमुख सचिव को मारा थप्पड़

पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mehmood Qureshi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के प्रमुख सचिव आजम खान को थप्पड़ जड़कर सुर्खियां बंटोरी हैं.

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घटना प्रधानमंत्री सचिवालय में हुई. कुरैशी ने इस संबंध में प्रधानमंत्री इमरान खान से शिकायत भी की है. दरअसल, कुरैशी को इमरान खान ने कल अपने कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के अवसर पर पीएमओ बुलाया था. इसी सिलसिले में जब कुरैशी पहुंचे तो आजम खान ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. खान ने बैठक का हवाला देते हुए कहा कि फिलहाल प्रधानमंत्री व्यस्त हैं और उन्हें इस संबंध में कोई आदेश नहीं हैं कि आपको अंदर जाने दिया जाए. इतना सुनते ही कुरैशी भड़क गए और खान को थप्पड़ रसीद कर दिया.

ये भी पढ़ें :  ईद पर हो सकती है पैसों की किल्लत, आज ही उठा लें ये कदम

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ‘बोल न्यूज’ (Bol News) के अनुसार, कुरैशी और आजम खान के बीच पहले कुछ देर तक तीखी बहसबाजी हुई, इसके बाद कुरैशी ने खान को थप्पड़ रसीद कर दिया. बताया जा रहा है कि कुरैशी प्रधानमंत्री से मिलना चाहते थे और इसी बात को लेकर उनका आजम खान से विवाद हुआ. जिससे नाराज कुरैशी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी PM इमरान खान से मिलना चाहते थे. जब इमरान के प्रमुख सचिव आजम खान ने उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर ही रोक दिया, तो वह आगबबुला हो गए. आजम खान ने कुरैशी से कहा कि पीएम जरूरी बैठक कर रहे हैं इसलिए आप बाद में मिलें, लेकिन कुरैशी उसी वक्त मिलने पर अड़े रहे. कुछ देर तक दोनों के बीच तीखी बहस होती रही और फिर कुरैशी ने प्रमुख सचिव को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया.

ये भी पढ़ें :  जब मुसाफिर उड़ते विमान का गेट खोलने लगा और बोतल मारने पर भी काबू नहीं आया

इस घटना को लेकर अधिकारियों में नाराजगी है. गौरतलब है कि कुरैशी की बयानबाजी के चलते ही पाकिस्तान को सऊदी अरब की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. कुरैशी ने कश्मीर पर हस्तक्षेप नहीं करने को लेकर सऊदी अरब को निशाना बनाया था, जिसके बाद से ही सऊदी अरब पाकिस्तान से खफा है. और अब उन्होंने अधिकारी को सबके सामने थप्पड़ मारकर सरकार के लिए एक नई परेशानी को जन्म दे दिया है.,