विदेशी लड़कियों के साथ गेस्टहाऊस में मिला आपत्तिजनक सामान, कई गिरफ्तार


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक जबरदस्त सैक्स रैकेट पकड़ा गया है . इस रैकेट में जो पकडा गया वो इससे पहले कभी नहीं पकड़ा गया था. इस रैकेट में कई विदेशी लड़कियां तो थी हीं कई आपत्तिजनक सामान भी इस्तेमाल किए जा रहे थे. सैक्टर 39 के गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट काफी दिनों से चलाया जा रहा था. इसकी शिकायत पर पुलिस ने बीती रात एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मार दिया. पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की टीम जब गेस्ट हाउस के अंदर पहुची तो वहां के हालात देखकर दंग रह गई. वहां लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे. सिर्फ इतना ही नहीं आप्त्तिजनक चीज़ें भी बरामद की गई.

पुलिस ने वहां से 12 महिलाओं और गेस्ट हाउस मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में किराये पर देह देने  का कारोबार पिछले लंबे समय से चल रहा था. सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बताते चलें कि साइबर सिटी गुरुग्राम में गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने के कई मामले सामने आते रहे हैं. हाल ही में सेक्टर 51 में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. यहां से दो विदेशी कॉल गर्ल सहित 5 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार की गई थीं. विदेशी लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान, तो दूसरी कजाकिस्तान की थी.

सेक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम के सदर थाना ने एक पुलिसकर्मी को गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बना कर भेजा था. गेस्ट हाउस में नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने लड़की की मांग की, जिसपर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी. इसके बाद सौदा तय हो गया था.

नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी के पास जैसे ही लड़की आई पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस पर धावा बोल दिया. कमरे के अंदर का दृश्य देख पुलिसवाले भी दंग रह गए. अंदर पांच लड़के और लड़कियां अश्लील कार्य करते हुए पकड़े गए. एक कमरे में तो एक लड़की के साथ दो युवक मौजूद थे. कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी.