14 साल की बच्ची देर रात छठी मंज़िल से गिरी, कारण पर सस्पेंस

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद की इंदिरापुरम कृष्णा विस्टा सोसायटी में सोमवार देर रात एक छात्रा छठी मंजिल से गिर गई. उसको गंभीर हालत में अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि 14 साल की छात्रा छठी मंजिल के फ्लैट की बालकनी से गिरी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

14 साल की छात्रा ( नाम यहां जानबूझकर नहीं दिया जा रहा) परिवार के साथ इंदिरापुरम की कृष्णा विस्टा सोसायटी में छठी मंजिल पर फ्लैट F-605 में रहती है. रात सोमवार करीब 1 बजे वो छठी मंजिल पर अपने फ्लैट की बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई. वह कैसे गिरी, अभी यह जानकारी को भी नहीं है. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोसायटी के गार्ड उमेश कुमार ने बताया कि देर रात करीब 1 बजे अचानक ही एक लड़की छठी मंजिल स्थित अपने मकान की बालकनी से नीचे गिर गई. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, उससे पहले ही उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंच गए.

उधर, इस पूरे मामले में एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि इंदिरापुरम थाना इलाके कि एक सोसायटी में रहने वाली करीब 14 वर्षीय एक लड़की अपनी बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई है. इसकी सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

बहरहाल अभी लड़की के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है क्योंकि उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिर बच्ची इतनी देर रात अपनी बालकनी से कैसे गिरी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.