नागा साधु के वेश में इस मुसलमान को देख कर आप चौंक जाएंगे


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नागा साधु के वेश में इस मुसलमान को देखकर आप चौंक जाएंगे. ये शख्स सैफ अली खान है और आने वाली फिल्म में नागा साधु का रोल कर रहा है.  सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट पर सैफ की तस्वीरें लीक हुई हैं. इनमें सैफ का लुक किसी को भी चौंका सकता है. वे अपने करियर के सबसे अलग लुक में दिख रहे हैं.

नवदीप सिंह की मूवी हंटर की शूटिंग मुंबई के फिल्मीस्तान स्टूडियो में हो रही है. सैफ का नागा साधु लुक काफी सरप्राइजिंग है.

वायरल हो रही तस्वीरों में सैफ बढ़ी हुई दाढ़ी, लंबे मैसी बालों में दिख रहे हैं. फोटो में उनकी जटाए आपस में चिपक कर लकड़ी की तरह हो गई है. जैसे नागा साधुओं की होती हैं.  उन्होंने लाल कलर की शर्ट और सफेद धोती पहनी है. साधु गैटअप को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है. साधु गेटअप के लिए सैफ ने ट्रैडिशनल लुक लिया है.

मूवी हंटर में अपने लुक के बारे में सैफ ने कहा था, ”इस किरदार के लुक पर खासी मेहनत करनी पड़ी. रोल में सही दिखने के लिए कान छिदवाने के साथ अपनी दाढ़ी बढाई. लंबे बालों और दाढ़ी के साथ राजस्थान की गर्मी में शूट करना बेहद मुश्किल था. कई बार तो अपने रोल के लिए मुझे बालों का सेटअप करने के लिए 40 मिनट का वक्त लग जाता था. ”

हंटर में सैफ अली खान के अलावा आर माधवन और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में दिखेंगे.

Leave a Reply