दारू पीकर मवाली गिरी करने में धरे गए नामी डिजाइनर रोहित बल , 4 लोगों के साथ गिरफ्तार

नई दिल्ली: जाने माने फैशन डिजाइनर रोहित बल और उनके चार साथियों को डिफेंस कॉलोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी रात 1 बजे हुई. रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने शराब पीकर हंगामा किया और एक पडोसी की बुरी तरह पिटाई की. इसके बाद रोहित बल ने शराब पीकर हंगामा किया. पड़ोसी चूंकि पॉश डिफेंस कॉलोनी का निवासी है तो वो भी पहुंच वाला था वरना रोहित बल जैसी शख्सियत का गिरफ्तार होना कोई मामूली बत नहीं है.  रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने शराब पीकर पड़ोसी से झगड़ा किया और घर में घुसकर मारपीट की. ये अलग बात है कि फोन के जबरदस्त इस्तेमाल के बा पुलिस ने बाद चारों को जमानत दे दी है.

पुलिस ने बताया कि रोहित का मेडिकल हुआ था, जिसमें रोहित के शराब पीने की पुष्टि हुई थी. डिफेंस कालोनी थाने में धारा 427, 451 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है.रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने पड़ोसी को जान से मारने की धमकी भी दी. यह मामला देर रात 11 बजे का है. 10 दिन पहले झगड़ा पार्किंग को लेकर रोहित के ड्राइवर का पड़ोसी इकबाल से हुआ था. बीती रात ड्राइवर ने रोहित को बताया कि फिर मारपीट हो गई है.

गौरतलब है कि रोहित बल मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. फैशन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उनका काफी नाम है. उन्हें एक नए अंदाज में फैशन शो करने के लिए जाना जाता है.