मुंहबोले भाई ने किया अस्मत पर हमला, चौथी मंज़िल से कूदकर बचाई जान


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

राजस्थान की राजधानी में शनिवार को एक नेपाली युवती ने अपनी इज्जत बचाने को निर्वस्त्र ही चौथी मंजिला अपार्टमेंट से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि युवती को चार दिन पहले उसके मुहं बोले भाई ने ही जयपुर बुलाया था.

एजंसियों की खबरों के मुताबिक पिछले चार दिन से युवती मुहाना मंडी गेट नंबर 3 के पास एक अपार्टमेंट में अकेली रह रही थी. शुक्रवार रात नशे में धुत दो युवक फ्लैट में पहुंचे. युवती का आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दूसरा युवक भी जबरदस्ती करने लगा तो युवती ने खुद को बालकनी में बंद कर लिया. बचने को कोई रास्ता न दिखने पर युवती ने चार मंजिला इमारत से ही छलांग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जहूर मोहम्मद नाम के एक व्यक्ति ने यह फ्लैट किराए पर ले रखा था. इसी के बुलावे पर युवती दिल्ली से यहां आई थी. इस फ्लैट में ही युवती को ठहराया गया था. वह दिन में फ्लैट बाहर से बंद करके चला जाता था.

पुलिस ने बताया कि जावेद का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. उसमें जावेद की वेश्यावृत्ति में संलिप्तता की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि युवती पहले भी जयपुर आ चुकी है. आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस फ्लैट में कई बार अलग-अलग युवतियां आती रहती हैं.

Leave a Reply