राहुल गांधी का मोदी पर डायरेक्ट हमला, बताया कैसे हिटलर के रास्ते पर हैं मोदी

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने खुलकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर हिटलर की नकल करने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री, नौकरशाह और आरएसएस के लोग लोकतांत्रिक संस्थाओं पर ‘व्यवस्थित तरीके से कब्जा’ करके भारतीय संविधान को ‘तहस-नहस’ कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने मोदी और आरएसएस को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा,

‘हिटलर नाम का एक शख्स था और उसने एक बार लिखा – हकीकत पर बहुत मजबूत पकड़ रखो ताकि आप किसी भी वक्त इसका गला घोंट सको और हमारे चारों ओर यही हो रहा है. हकीकत का गला घोंटा जा रहा है.’ उन्होंने कहा कि मोदी और आरएसएस चाहते हैं कि भारत अपनी आवाज ‘सरेंडर’ कर दे.

कर्नाटक सरकार की ओर से आयोजित तीन दिवसीय बी आर अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन अवसर पर राहुल ने कहा, ‘मोदी सरकार का मकसद भारतीय संविधान को तहस-नहस करना है, जो हमें श्री अंबेडकर की ओर से दिया गया था. उन्होंने कहा कि भारत ने अपनी आजादी इसलिए गंवाई थी, क्योंकि जब अंग्रेज इसकी सरजमीं पर आए तो लाखों-करोड़ों लोग चुप रहे और अंग्रेजों को ऐसे सारे काम करने दिए जिनमें उन्हें आनंद आता था.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को बंगलुरु में तीन दिवसीय बाबा साहेब बी.आर. अंबेडकर इंटरनेशनल कांग्रेस ऑन सोशल जस्टिस का उद्घाटन के लिए वहां गए थे. इस कांग्रेस में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी, पूर्व सांसद प्रकाश अंबेडकर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और मार्टिन लूथर किंग – III मौजूद थे.

इससे पहले भी राहुल गांधी ने कश्मीर मामले पर खुलकर हमला बोला था और फारूख अब्दुल्ला पर कड़े प्रहार किए थे खबर इसी वेबसाइट नॉकिंग न्यूज़ पर मौजूद है.