viral: मोदी के मंत्री का कमांडो घेरे में ‘अस्वच्छ भारत अभियान’, ‘टीवी पर बहस कराएगा कोई… है हिम्मत’


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान को जबरदस्त मुद्दा बनाया. अरबों रुपये विज्ञापन पर खर्च हुए. आम लोगों पर टैक्स भी लगाया गया. और तो और स्वच्छ भारत के चक्कर में लोग अपनी जान तक गंवा चुके हैं. दूसरी तरफ मोदी के मंत्री स्वच्छ भारत के नाम पर ज्ञान तो भरपूर देते हैं लेकिन हरकतों से बाज़ नहीं आते.

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह का सरेराह पेशाब करता हुआ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्वच्छ भारत का नारा देने वाली मोदी सरकार के मंत्री को इंटरनेट यूजर्स जमकर कोस रहे हैं. ट्विटर और फेसबुक पर राधामोहन की तस्वीर को शेयर और रीट्वीट किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में साफ दिख रहा है कि केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने अपना काफिला रुकवाया और कार से उतरकर खुले में पेशाब करने लगे. उन तस्वीरों में दौरान केंद्रीय मंत्री के सिक्योरिटी में लगे गार्ड भी दिखाई दे रहे हैं. जबरदस्त नज़ारा है कि एक मंत्री पेशाब कर रहा है और कमांडो उसकी सुरक्षा में लगे हैं.


हालांकि, अभी तक पता नहीं लग पाया है कि वायरल हो रही तस्वीरें किस जगह की हैं.

मिले ऐसे कमेंट्स
– फेसबुक यूजर चेतन वांचू ने लिखा है- केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का परिपालन करते हुए.
– रामकृष्ण मिश्र फेसबुक पर लिखते हैं- स्वच्छ भारत अभियान को सफल करने में लगे केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह.
– पुनीत वाधवा ने लिखा- स्वच्छ भारत का सबसे उम्दा प्रमोशन.