मोदी भक्ति में इस सुंदरी ने Yes Bank मामले पर ऐसा ट्वीट किया कि हंसी रुक ही नहीं रही

मोदी की फैन है तो कुछ तो खास होगा ही. और जो फैन्स में खास होता है वो उनकी इस हसीन फैन में भी है. ये है मोदी से बे इंतहा प्यार और उनपर सारे बुद्धि विवेक से बढ़कर भरोसा. जाहिर बात है जब प्यार का ओवरडोज हो जाए तो कॉमेडी बन जाती है. ये फैन्स है पायल रोहतगी. यस बैंक पर उनकी मासूमियत ट्रोल्स के लिए मनोरंजन का सबब बन गई.

ये भी पढ़ें :  मुसलमान सलीम न होता तो अमरनाथ में 8 नहीं 50 मरते, हिंदू मुस्लिम एक हैं एक रहेंगे

पायल रोहतगी ने पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएमओ और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा था, ‘यह ठीक नहीं है… यस बैंक को पहले की तरह चालू करिए. मेरे पापा का भी पैसा फंस गया है. यह उभरती अर्थव्यवस्था का संकेत तो नहीं है’.

हालांकि कुछ देर बाद रोहतगी ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया और एक दूसरा ट्वीट किया, जिसमें अपने पिता का पैसा फंसने की बात हटा दी. इसके बाद पायल रोहतगी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

ये भी पढ़ें :  दिल्ली के केरल भवन में बीफ पार्टी !, जबरदस्त सुरक्षा, रास्ते बंद किए गए.

तमाम यूजर्स ने रोहतगी के बीजेपी को सपोर्ट वाले उनके पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आलोचना करने लगे. कई यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा, ‘अरे देश हित में इतना बलिदान नहीं दे सकती हैं आप?’

ये भी पढ़ें :  हलाला में खराब हो गई बुढ़ऊ की नीयत खराब, जवान लड़की के घरवालों की जान अटकी

एक यूज़र ने पायल रोहतगी के ट्वीट को शेयर करते हुए तंज कसा, ‘अरे… मोदी जी ने किया है तो कुछ सोच समझकर ही किया होगा!’ एक दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए कहा, ‘हमारे जवान बॉर्डर पर खड़े हैं और तुम्हें बाप के पैसे डूबते दिख रहे हैं…’.

तमाम यूजर्स ने पायल रोहतगी से पुराने ट्वीट को डिलीट करने पर भी सवाल पूछा. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘मुझे किसी की सिंपैथी नहीं चाहिए, इसलिए पुराना ट्वीट डिलीट किया था. आरबीआई वही करेगा जो देश के नागरिकों के लिए सही होगा. मुझे प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है’.