अपनी पत्नी की जासूसी करा रहे थे नवाज़ुद्दीन? कॉल रिकॉर्डिंग के साथ 11 गिरफ्तार

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके प्रशसंकों की संख्या लाखों में हैं. लेकिन, हर फिल्म में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नवाज की जिंदगी में फिलहाल उथल-पुथल मची है.

दरअसल, नवाजुद्दीन के बारे में खबरे आ रही हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी कराई है. एक्टर पर ऐसे आरोप लग रहे हैं. अब इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा ?

मुंबई में ठाणे क्राइम ब्रांच की एक सेल ने 11 लोगों को कॉल डेटा रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों ने नवाज पर आरोप लगाए कि वह अपनी पत्नी की जासूसी करा रहे थे. इसीलिए  ठाणे क्राइम ब्रांच ने  नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी जांच के लिए बुलाया था, लेकिन कुछ वजहों से वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हो सके.

जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, उन्होंने पूछताछ के दौरान नवाज का नाम लिया था. आरोपियों का कहना है कि नवाज ने किसी जासूस की मदद से पत्नी अंजलि सिद्दीकी की फोन कॉल डिटेल और एसडीआर निकलवाई है.

वही, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो  वे फिल्म ‘ठाकरे’ काफी चर्चा में है. यह फिल्म मराठा शेर कहे जाने वाले बालासाहब ठाकरे की बायॉपिक है. इस फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और इसमें नवाजुद्दीन के लुक की काफी तारीफ भी हुई है.

वहींं इसके अलावा नवाज जल्द ही  अपनी पहली वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में वे पॉवरफुल गणेश गायतोंडे का किरदार निभाएंगे.