यूपी बीजेपी की नयी उपलब्धि है नरेश आग्रवाल, पार्टी में आते ही ऐसे बिखेरे संस्कार


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने आज भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही अभिनेत्री जया बच्चन को ‘फिल्मों में नाचने वाली’ बताकर हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित भाजपा तमाम भाजपा नेताओं की मौजूदगी में अपमानजनक टिप्पणी की. नरेश अग्रवाल जया बच्चन को नाचने वाली कह रहे थे और बीजेपी के नेता चुपचाप सुन रहे थे हालांकि, उनके इस बयान को भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने अस्वीकार्य बताया.

भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने के दौरान अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर किया गया. ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे राज्यसभा का टिकट नहीं दिया गया, जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है. मैं इसे उचित नहीं मानता.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अग्रवाल की टिप्पणी से बीजेपी इत्तेफाक नही रखती . ये उनकी निजी टिप्पणई है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है. इसके कुछ घंटे बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर अग्रवाल के बयान की आलोचना की.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, ” नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. उनका स्वागत है. बहरहाल, जया बच्चन जी के खिलाफ उनके बयान अनुपयुक्त और अस्वीकार्य हैं.

नरेश अग्रवाल को बीजेपी ने क्या सोचकर पार्टी में लिया है पता नहीं लेकिन उनके बयान पार्टी के लिए हमेशा अस्वीकार्य रहे हैं. इससे पहेल नरेश विस्की में ब्रह्मा और पता नहीं क्या क्या अजीब बयान दे चुके हैं.