लंगूर को पेड़ से लटकाकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद तीन हिरासत में

मुंबई: वाशिम जिले के रिसोड़ तहसील के तहत कुरा गांव में एक युवक ने लंगूर को पेड़ पर लटकाकर बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब इस मामले में फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है. “यह है पूरा मामला.

शनिवार को कुरा गांव में एक लंगूर खेतों में घूम रहा था. उसी समय पवन बांगर नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था. पवन और उसके दोस्तों ने लंगूर को खाना खिलाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद पवन ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी. लंगूर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इनसान पर भरोसा कर लिया.

ये भी पढ़ें :  VIDEO: कैमरा आने तक कार से बाहर नहीं आए मोदी ! वायरल हुआ पुर्तगाल का वीडियो

गंभीर रुप से घायल हुए लंगूर को पवन ने खेत में एक पेड़ से उल्टा लटकाया फिर से उसकी लाठी से पिटाई करता रहा. पिटाई से लंगूर ने दम तोड़ दिया. पवन जब पिटाई कर रहा था तब उसने दोस्तों से इसका वीडियो बनाने के लिए कहा. लंगूर की पिटाई का वीडियो पवन ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ.

ये भी पढ़ें :  वायरल वीडियो में मोदी का पर्दाफाश, कहा था - कभी कामयाब नहीं हो सकता जीएसटी

यह वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पवन और उसे दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि पवन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने वाली है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद युवक की काफी आलोचना हो रही है.

Spread the love