मोदी की तीन बड़ी ‘असफलताओं’ पर होगा हार्वर्ड बिजनेस स्कूल का अध्ययन?

खबर सब तक पहुंचाएं

प्रधानमंत्री मोदी की नोटबंदी, जीएसटी और कोरोना पर असफलताओं को लेकर हार्वर्ड बिजनेस स्कूल अध्ययन करने वाला है. कोविड-19, नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़ी ‘विफलताएं’ भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़े एक बयान का वीडियो शेयर करते हुए ये टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि ‘भविष्य में कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी.’

ये भी पढ़ें :  एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मामले में 14 पर FIR, अनुपम खेर भी

कांग्रेस ने इससे पहले केंद्र सरकार पर स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे में बढ़ोतरी नहीं कर लॉकडाउन का ‘समय बर्बाद’ करने और कोविड-19 रोगियों के लिए ‘घटिया’ वेंटिलेटर खरीदने का आरोप लगाया. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम केयर्स कोष में ‘अपारर्दिशता’ से भारतीयों का जीवन खतरे में पड़ रहा है.

गांधी ने ट्वीट किया, ‘पीएम केयर्स में अपारर्दिशता से भारतीयों का जीवन खतरे में पड़ता जा रहा है और सार्वजनिक धन का इस्तेमाल घटिया सामग्री खरीदने में हो रहा है.’ उन्होंने एक खबर को भी टैग किया जिसके अनुसार एक निजी कंपनी घटिया गुणवत्ता वाले वेंटिलेटर मुहैया करा रही है. ये वेंटिलेटर पीएम केयर्स कोष से खरीदे गए हैं.

ये भी पढ़ें :  आप Latest Lohri Greetings दे रहे हैं, पर इसका पूरा सच तो जान लें

वैश्विक महामारी से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में भारत रविवार को रूस को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर पहुंच गया. इस सूची में अमेरिका पहले और ब्राजील दूसरे स्थान पर है.


खबर सब तक पहुंचाएं