VIDEO : कैबिनेट मंत्री ने कहा मोदी भगवान के अवतार

नोटबंदी के समय पीएम मोदी ने अपनी कैबिनेट के लोगों को ताले में बंद कर दिया था. मोदी ने सिर्फ 8 मिनट पहले इस फैसले की जानकारी मंत्रियों को दी और फिर उन्हें बंद कर दिया. ये जानकारी किसी और ने नहीं खुद देश के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने दी है.

दिल्ली में डॉक्टरों के एक कार्यक्रम में डॉक्टर हर्षवर्धन ने इसी दौरान पीएम मोदी को जमकर मस्का लगाने की कोशिश की. विज्ञान और तकनीक के मंत्री ने अवतार वाली बात भी की. उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक देवीय अवतार हैं. 1975 में ही इसकी भविष्यवाणी कर दी गई ती. हर्षवर्धन ने कहा कि

उनका प्रधान मंत्री बनना देवीय कृपा है और उनके नाम पर वोट देना राष्ट्रीय धर्म.

ये दकियानूसी बातें डॉक्टर हर्षवर्धन डाक्टरों की मीटिंग में कर रहे थे दिल्ली के अशोक विहार में हुयी इस मीटिंग में डॉ हर्ष वर्धन ने अपनी एक भी उपलब्धि नहीं बताई. वो अपने काम से ज्यादा मोदी को फिर से प्रधान मंत्री बनाने के नाम पर वोटों की अपील कर रहे है. इस मीटिंग में करीब 400 डॉक्टर्स मौजूद थे डॉक्टर्स डॉ हर्ष वर्धन के चुनाव की रणनीति बनाने बनाने पर चर्चा की.

डॉ हर्ष वर्धन को लगता है की नरेंद्र मोदी का प्रधान मंत्री बनाना देवीय कृपा है. वे देवीय अवतार है. उनके बारें में बहुत पहले ही भविष्य वाणी हो चुकी थी की भारत में एक महापुरुष जन्म लेगा जो देश को दुनिया में विश्व गुरु बना देगा.

डॉ हर्ष वर्धन ने नोट बंदी से लेकर पुलवामा अटैक के बाद हुए सर्जिकल स्ट्राइक तक का जिक्र करते हुए कहा की वे तुरंत फैसला लेते है. नोटबंदी की घटना का जिक्र करते हुए कहा की नोटबंदी की भनक उन्होंने अंतिम समय तक किसी को नहीं लगाने दी. उन्हें केवल 8 मिनट पहले बताया गया और फिर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया.